Title : उच्च माध्यमिक स्तर के छात्रों की शैक्षित अभिगम अक्षमता को निर्धारित करने में शैक्षिक उपलब्धि, आत्म-प्रत्यय, चेतनता एवं तर्क शकित की भूमिका का अध्ययन

Type of Material: Thesis
Title: उच्च माध्यमिक स्तर के छात्रों की शैक्षित अभिगम अक्षमता को निर्धारित करने में शैक्षिक उपलब्धि, आत्म-प्रत्यय, चेतनता एवं तर्क शकित की भूमिका का अध्ययन
Researcher: Kumar, Raj
Guide: Gautam, Mukesh Kumar
Department: Department of Pedagogical Sciences
Publisher: Dayalbagh Educational Institute(Deemed University), Agra
Place: Agra
Year: 2023
Language: Hindi
Subject: उच्च माध्यमिक
शैक्षित अभिगम
आत्म-प्रत्यय, चेतनता
Education
Arts, Humanities and Languages
Dissertation/Thesis Note: PhD; Department of Pedagogical Sciences, Dayalbagh Educational Institute(Deemed University), Agra, Agra; 2023

00000000ntm a2200000ua 4500
001451373
003IN-AhILN
0052023-10-09 12:26:20
008__231009t2023||||ii#||||g|m||||||||||hin||
035__|a(IN-AhILN)th_451373
040__|aDBEI_282005|dIN-AhILN
041__|ahin
100__|aKumar, Raj|eResearcher
110__|aDepartment of Pedagogical Sciences|bDayalbagh Educational Institute(Deemed University), Agra|dAgra|ein|0U-0507
245__|aउच्च माध्यमिक स्तर के छात्रों की शैक्षित अभिगम अक्षमता को निर्धारित करने में शैक्षिक उपलब्धि, आत्म-प्रत्यय, चेतनता एवं तर्क शकित की भूमिका का अध्ययन
260__|aAgra|bDayalbagh Educational Institute(Deemed University), Agra|c2023
502__|cDepartment of Pedagogical Sciences, Dayalbagh Educational Institute(Deemed University), Agra, Agra|d2023|bPhD
518__|d2023-03-10|oDate of Notification
518__|oDate of Registration|d2016-09-30
518__|oDate of Award|d2022-04-26
650__|aEducation|2UGC
650__|aArts, Humanities and Languages|2AIU
653__|aउच्च माध्यमिक
653__|aशैक्षित अभिगम
653__|aआत्म-प्रत्यय, चेतनता
700__|aGautam, Mukesh Kumar|eGuide
905__|anotification

User Feedback Comes Under This section.